Auto Expo में नजर आयी Tork की नई-नई बाइक Kratos X, जैसा नाम वैसी ही होगी रफ्तार, जानिए मिलने वाली रेंज और फीचर्स

torks-new-bike-kratos-x-seen-at-auto-expo

Auto Expo में नजर आयी Tork की नई-नई बाइक Kratos X, जैसा नाम वैसी ही होगी रफ्तार, जानिए मिलने वाली रेंज और फीचर्स, 2023 में ऑटोमोबाइल सेक्टर की दुनिया में इलेक्ट्रिक सेगमेंट पर तगड़ा जोरो से दिख रहा है। तीन साल बाद आयोजित हो रहे ऑटो एक्सपो 2023 में इलेक्ट्रिक वाहन काफी नजर आ रहे हैं।

इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता टॉर्क मोटर्स ने भी ऑटो एक्सपो 2023 में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Kratos X पेश की है। Kratos X की टेस्ट राइड इस साल मार्च-अप्रैल के दौरान शुरू होगी। इसके अलावा बाइक की डिलीवरी को भी जल्द शुरू कर दिया जाएगा।

Tork Kratos X का प्यार डिजाइन और फीचर्स

Tork Kratos X का प्यार डिजाइन और फीचर्स

Tork Kratos X में एक नया डिज़ाइन किया गया साइड पैनल, तेज़ चार्जिंग, 7.0 इंच का एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एल्यूमीनियम स्विंगआर्म के साथ एक फ्यूरियस फास्ट मोड है। कंपनी के मुताबिक Kratos X में पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन कंपनी ने इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को ब्लैक्ड-आउट बैटरी पैक के साथ नए डार्क ब्लू कलर स्कीम में पेश किया गया है।

Also Read: Maruti की सबसे चर्चित नई चमचमाती Alto 800 आ रही नए लुक में, मिलेंगे कम कीमत में अपडेटेड फीचर्स और जबरदस्त माइलेज

Kratos X के साथ-साथ कंपनी ने Kratos R का अपडेटेड वर्शन भी

Kratos X के साथ-साथ कंपनी ने Kratos R का अपडेटेड वर्शन भी

Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक के साथ कंपनी ने अपनी Kratos R बाइक का अपडेटेड वर्जन भी पेश किया। इसमें एक ब्लैक-आउट बैटरी और एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी शामिल है। इसके मौजूदा मॉडल के मुकाबले लेआउट और ग्राफिक्स में भी बदलाव देखने को मिलते हैं। नई Kratos R जेट ब्लैक और व्हाइट नाम के दो नए कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगी।

Also Read: इतने एडवांस फीचर्स और दिल ललचाने वाले लुक में आ रहा है TVS iQube ST, लॉन्च से पहले ही हो जाओगे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फैन

जल्द पुरे देश में दिखेगी टॉर्क की Kratos X

Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी जल्द ही पूरे देश में शुरू हो जाएगी। कंपनी की ओर से मुंबई, हैदराबाद और पुणे में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी की जा रही है। हाल ही में कंपनी ने पुणे में अपना पहला एक्सपीरियंस सेंटर और हैदराबाद, सूरत और पटना जैसे शहरों में डीलरशिप को पेश किया है। जून के बाद से इसकी डिलीवरी पूरे भारत में शुरू हो सकेगी।

Source: betulsamachar