रेखा को पसंद था इस फिल्म का रेप सीन, अमिताभ नहीं बल्कि यह सख्स था रेखा की पहली पसंद, अब हुआ खुलासा

रेखा को पसंद था इस फिल्म का रेप सीन, अमिताभ नहीं बल्कि यह सख्स था रेखा की पहली पसंद, अब हुआ खुलासा

rekha-ko-pasand-tha-is-film-ka-rape-seen

Rekha Favourite Rape Seen: रेखा को पसंद था इस फिल्म का रेप सीन, अमिताभ नहीं बल्कि यह सख्स था रेखा की पहली पसंद, अब हुआ खुलासा, एक्ट्रेस रेखा ने अपने करियर में 450 से भी ज्यादा फिल्में की हैं. साल 1981 में आई फिल्म उमराव जान के लिए रेखा को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद भी रेखा को यह फिल्म कोई खास पसंद नहीं आई थी. रेखा ने 37 साल पहले दिए इंटरव्यू में बताया था कि मुझे 400 फिल्में करने के बाद भी कोई भी पूरी फिल्म पसंद नहीं आई है. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उसे एक फिल्म का रेप सीन बेहद पसंद है.

Also Read: The Comedy King कपिल शर्मा का गिन्नी नहीं, दीपिका नहीं 3 बच्चों की माँ पर अटका था दिल, जानिए आखिर ये एक्ट्रेस कौन थी?

रेखा ने इंटरव्यू में किया खुलासा

अमिताभ के साथ प्यार और अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर रेखा ने शोहरत का खास मुकाम हासिल किया है. आज भी देशभर में रेखा के लाखों दीवाने हैं. रेखा की जिंदगी हमेशा ही कॉन्ट्रोवर्सीज से भरी रही और अपने प्यार को लेकर सुर्खियां बटोरती रहीं. 37 साल पहले 1986 में बीबीसी को दिए इंटरव्यू में रेखा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से साझा किए थे. साथ ही रेखा ने बताया था कि उमराव जान में उनके दमदार अभिनय को भले ही नेशनल अवॉर्ड मिला हो लेकिन ये उनका सबसे बेहतरीन काम नहीं था.

रेखा ने बताया फिल्म का फेवरेट सीन

रेखा से जब पूछा गया कि उनकी सबसे पसंदीदा फिल्म कौन सी है. इसके जवाब में रेखा ने बताया कि अब तक उन्हें कोई भी पूरी फिल्म पसंद नहीं आई है. लेकिन साल 1978 में रिलीज हुई फिल्म घर में रेखा को अपना रेपसीन काफी पसंद आया था. रेखा ने इंटरव्यू में बताया था कि अब तक मैंने 400 फिल्में कर लीं हैं. लेकिन मुझे केवल घर फिल्म का रेप का सीन बेहद पसंद है. इस सीन को देखकर मुझे खुशी हुई थी कि इस इस सीन में मैंने बेहतर काम किया है.

रेखा ने सुनाई अपने टूटे दिल की दास्ता

रेखा ने इस इंटरव्यू में अपने टूटे दिल से एक गाना भी फैन्स को सुनाया था. जिसमें उन्होंने अपनी आवाज में गाया था, ‘मुझे तुम नजर से गिरा तो रहे हो, मुझे तुम कभी भी भुला ना सकोगे.’ इस इंटरव्यू को 37 सालों बाद आज भी काफी पसंद किया जाता है. रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर के किस्से 2 दशकों से भी ज्यादा समय तक बॉलीवुड के गलियारों में सुनाई देते रहे. आज भी रेखा की शादी ना करने के पीछे उनका अमिताभ के लिए प्यार बताया जाता है. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये केवल रेखा जानती हैं.

रेखा को मिला था नेशनल अवार्ड

रेखा ने इंटरव्यू में अपनी सुपरहिट फिल्म उमराव जान के बारे में भी खुलकर बात की. इस फिल्म के लिए रेखा को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था. फिल्म में रेखा ने अपने किरदार में जान फूंक दी थी. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रेखा बताती हैं, ‘मुझे नहीं लगता कि इस फिल्म में मैंने कोई चमत्कार किया है. वह फिल्म ऐसे दौर में बनी कि बस बन गई. मैंने इसके लिए कोई खास मेहनत नहीं की थी. हालांकि मैं उस समय निजी जिंदगी में भी कुछ ऐसे ही हालातों से जूझ रही थी तो अपने आप ही ये सब चीजें पर्दे पर आ गईं.’

Source: betulmedia