महेंद्र सिंह धोनी की बहन जयंती को देखते ही हार बैठते है सभी लोग अपना दिल, ननद की खूबसूरती देख साक्षी को होने लगी जलन

mahendra-singh-dhoni-ki-bahan-jayanti-ko-dekhte-hi-haar-baithate-hai-sabhi-log-apana-dil

MS DHONI SISTER : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान, खिलाड़ी और विकेट कीपर MS DHONI को तो आप बखूबी जानते होंगे. महेंद्र सिंह धोनी(MS DHONI) ने भारतीय टीम को एक अलग ही ऊंचाई पर पहुंचाया है. उनकी कप्तानी में टीम ने 3 आईसीसी(ICC) टूर्नामेंट जीते हैं. महेंद्र सिंह धोनी विश्व क्रिकेट में एक ऐसा नाम है जिनकी लोकप्रियता बॉलीवुड के सितारे और बाकी खिलाड़ियों के मुकाबले कहीं ज्यादा है और उनके ऊपर एक फिल्म भी आ चुकी है एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी जिसने कमाई के मामले में बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों के पीछे छोड़ दिया था और इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी के जीवन के उन हिस्सों को दिखाया गया था जिससे उनके चाहने वाले अंजान थे। धोनी कि इसी फिल्म में उनकी बहन जयंती गुप्ता को भी दिखाया गया था जिन्होंने हर मौके पर धोनी का समर्थन किया था और आपको बता दें कि धोनी की बहन जयंती खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की तरह नजर आती है और आइए आपको बताते हैं कैसे सादगी में भी जयंती गुप्ता को देखकर लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

Also Read: Hyundai Creta के Facelift मॉडल ने मार्केट में मचाया भौकाल, शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ पेश की No.1 के लिए दावेदारी

धोनी की बहन दिखती है बेहद खूबसूरत

धोनी की बहन दिखती है बेहद खूबसूरत

हम आपको बता दे की महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म में उनके ऐसे रिश्तो को दिखाया गया था जिससे लोग आज तक अनजान थे और ऐसा ही एक रिश्ता था उनकी बहन जयंती गुप्ता का जो हर कदम पर धोनी का साथ निभाती थी और धोनी आज भी अपनी बहन जयंती गुप्ता के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने हर मौके पर उनका साथ निभाया था। महेंद्र सिंह धोनी के खेल जुड़ी जानकारी के बारे में तो आप अक्सर पढ़ते ही रहते होंगे, लेकिन क्या कभी आपने जानने की कोशिश की है कि धोनी के कितने भाई बहन थे? और फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में जो दिखाया गया वो ठीक था या नहीं? लोग अपने पसंदीदा क्रिकेट के पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी हाल फिलहाल में एक बार फिर से अपनी बहन की खूबसूरती की वजह से चर्चा में आ गए हैं क्योंकि आपको बता दें कि जयंती गुप्ता भले ही पेशे से एक अध्यापक हो लेकिन उसके बाद भी वह सादगी में बहुत खूबसूरत नजर आती है और आइए आपको बताते हैं कैसे लोगों ने धोनी की बहन की खूबसूरती को देखकर उनकी तुलना बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कर दी है।

Also Read: भारत में जल्द दस्तक देंगी Citroen की ये लक्सरी इलेक्ट्रिक कार,320 किमी की तगड़ी रेंज के साथ Mahindra और Tata का करेंगी सूपड़ा साफ

धोनी की बहन का किरदार निभाया था भूमिका चावला ने

धोनी की बहन का किरदार निभाया था भूमिका चावला ने

महेंद्र सिंह धोनी के एक बड़े भाई हैं, जिनका नाम नरेंद्र सिंह धोनी(NARENDRA SINGH DHONI) है. नरेंद्र सिंह ने तब ही घर छोड़ दिया था, तब महेंद्र सिंह धोनी महज़ 10 साल के थे. बता दें, उन्होंने किसी मतभेद के चलते घर नहीं छोड़ा था. नरेंद्र सिंह और परिवार में किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है. महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक जो आई थी उसमें उनके पूरे परिवार का जिक्र बहुत ही शानदार तरीके से दिया गया था और इसी फिल्म में उनकी बहन का किरदार निभाया था बॉलीवुड अभिनेत्री भूमिका चावला ने जो बेहद खूबसूरत दिखती है लेकिन आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की असली बहन जयंती खूबसूरती के मामले में भूमिका चावला से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आती है और हाल ही में जयंती यादव की सादगी को जिसने भी देखा है तो वह कह रहा है कि धोनी के बहन तो सादगी में भी बिल्कुल कयामत लगती है। महेंद्र सिंह धोनी की बहन की खूबसूरती को देखकर लोग यह कहते नजर आते हैं कि धोनी की बहन ना सिर्फ एक अच्छी बड़ी बहन होने का फर्ज निभा चुकी है बल्कि वह इतनी खूबसूरत है कि वह बॉलीवुड की फिल्मों में भी बेहद आसानी से आ सकती है लेकिन उसके बाद भी वह अध्यापिका की नौकरी करके खुश है। वहीं, महेंद्र सिंह धोनी की एक बड़ी बहन भी है, जिनका नाम जयंती(JAYANTI) हैं. उन्होंने धोनी का ज़िंदगी में हर कदम पर साथ दिया है. बहन के बारे में धोनी के उपर बनी फिल्म में भी दिखाया गया था, लेकिन फिल्म में धोनी के भाई के बारे में नहीं बताया गया था.

Source: betulmedia