हार्दिक पांड्या की भाभी हैं हुस्न की परी,उनकी हॉटनेस और खूबसूरती के सामने पत्नी नताशा भी है फेल, देखें तस्वीरें

hardik-pandya-ki-bhabhi-hai-husn-ki-pariunki-hotness-aur-khoobasurati-ke-samane-patni-natasha-bhi-hai-fail

हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या खुद एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। पंखुड़ी शर्मा का जन्म 4 मार्च 1991 में ,भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। हार्दिक पांड्या जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं तो उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा के साथ सोशल मीडिया पर आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करते हैं। लेकिन आज हम हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा के बारे में नहीं बल्कि उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा के बारे में बताने जा रहे हैं। हार्दिक पांड्या की भाभी खूबसूरती में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ रही हैं। इस वक्त हार्दिक पांड्या की भाभी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं इन तस्वीरों पर हर कोई दीवाना हो गया है। 29 मई 2022 को हुए फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर ट्रॉफी का खिताब जीता था। जिसके साथ ही क्रिकेट के इतिहास के पन्नों में हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल हो गया। दरअसल, हार्दिक पांड्या ने पहली बार आईपीएल में किसी टीम की कप्तानी की और अपनी टीम को ट्रॉफी जिताया। वहीं उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी इंडियन क्रिकेटर हैं। आइपीएल 2022 में वह लखनऊ सुपर जायंटस से खेल रहे थे। लेकिन लखनऊ सुपर सुपर जायंटस एलिमिनेटर मुकाबले में बाहर हो गई थी।

हार्दिक पांड्या की भाभी हैं बेहद खूबसूरत

हार्दिक पांड्या की भाभी हैं बेहद खूबसूरत

भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा बेहद खूबसूरत हैं। हार्दिक पांड्या अपनी भाभी पंखुड़ी शर्मा से बहुत प्यार करते हैं। हार्दिक पांड्या अपनी भाभी पंखुड़ी शर्मा को बिल्कुल अपनी बड़ी बहन की तरह मानते हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या का पूरा परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। चाहे उनकी बीवी नताशा स्टेनकोविक हों या उनका बेटा अगस्त्य। आज हम उनके परिवार के किसी और शख्स के बारे में आपको बताएंगे। वह कोई और नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा हैं और भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या की वाइफ हैं। पंखुड़ी शर्मा देखने में बेहद खूबसूरत हैं। वहीं वह आईपीएल से लेकर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं

हार्दिक पांड्या की भाभी हैं हुस्न की परी,उनकी हॉटनेस और खूबसूरती के सामने पत्नी नताशा भी है फेल, देखें तस्वीरें

हम आपको बता दे कि पंखुड़ी शर्मा का जन्म 4 मार्च 1991 को मुंबई में हुआ था। पंखुड़ी पेशे से मॉडल रह चुकी है। इसके अलावा उन्हें डांसिंग का भी काफी ज्यादा शौक है। खबरों के मुताबिक क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की पहली मुलाकात साल 2015 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। वहीं पहली मुलाकात में ही दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए और धीरे-धीरे एक दूसरे से प्यार करने लगे। वहीं आईपीएल 2017 में मुंबई इंडियंस को जीत मिलने के बाद क्रुणाल पांड्या ने पंखुड़ी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। पंखुड़ी ने भी बिना देरी किए हुए हां कर दी।

हार्दिक पांड्या की भाभी हैं हुस्न की परी,उनकी हॉटनेस और खूबसूरती के सामने पत्नी नताशा भी है फेल, देखें तस्वीरें

27 दिसंबर 2017 को क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा ने शादी रचा ली। वहीं उनकी शादी में मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी,सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल हुए थे। बता दें कि पंखुड़ी शर्मा खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती। वहीं वह अपनी खूबसूरती और अदाओं से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या खुद एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। पंखुड़ी शर्मा का जन्म 4 मार्च 1991 में,आपको बता दें किया पंखुड़ी शर्मा के इंस्टाग्राम पर 494K फैंस है। वहीं पंखुड़ी अपने चाहने वालो के लिए आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या का अपनी भाभी पंखुड़ी के साथ बहुत ही अच्छा बॉन्ड है। हार्दिक पंखुड़ी को अपनी बड़ी बहन और दोस्त की तरह मानते हैं और अक्सर उनके साथ अपनी फोटो भी शेयर करते हैं।

आप भी देखिए हार्दिक पांड्या की परफेक्ट फैमिली की तस्वीर। जिसमें हार्दिक और उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के अलावा पंखुड़ी शर्मा, नताशा स्टेनकोविक और उनकी मां नलिनी पांड्या भी है।

Source: betulmedia