25 हजार रूपए में खरीदें युवाओं की पहली पसंद वाली बेस्ट Hero Splendor Ismart+ वारंटी के साथ, जाने पूरी डिटेल

25-hajar-rupay-me-kharide-yuvaon-ki-pahli-pasand-vali-best-hero-splendor-ismart-plus-warranty-ke-sath-jane-puri-details

Hero Splendor Ismart+ second hand bike : 25 हजार रूपए में खरीदें युवाओं की पहली पसंद वाली बेस्ट Hero Splendor Ismart+ वारंटी के साथ, जाने पूरी डिटेल,देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero Motocorp फेस्टिव सीजन के मौके पर अपनी किफायती बाइक्स में से एक Hero Splendor Ismart+ की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर ऐसे में आप नई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए Splendor Ismart+ खरीदना काफी किफायती साबित हो सकता है। कोरोना महामारी के बाद अब हर कोई कम बजट में फोर व्हीलर या टू व्हीलर लेना चाहता है. लॉकडाउन में ऑटोमोबाइल कंपनियों को काफी नुकसान हुआ जिसकी बदौलत सभी ने अपनी गाड़ियों की कीमत बढ़ा दी.

ऑफर और कीमत

ऐसे में अगर आप भी कुछ यही प्लान कर रहे हैं तो हम आपके लिए आज एक बेस्ट डील लेकर आए हैं. ऐसे में अब इसका सीधा असर ग्राहकों पर पड़ रहा है. टू व्हीलर सेगमेंट में हर ग्राहक या तो ज्यादा माइलेज वाली बाइक खरीद रहा है या फिर सेकेंड हैंड मार्केट की तरफ जा रहा है जहां उसे कई सारे ऑप्शन मिल रहे हैं.ऑफर की बात की जाए तो Hero Splendor Ismart+ की खरीद पर कुल 1500 रुपये के कैश बेनिफिट्स का लाभ लिया जा सकता है। इस बाइक की ग्राहकों तक पकड़ को आसान बनाने के लिए मात्र 25000 हजार रूपए की डाउनपेमेंट का ऑफर है, साथ ही ग्राहक न्यूनतम 6.99 फीसद की ब्याज दर के साथ लोन ले सकते हैं और इसकी न्यूनतम ईएमआई 1750 रुपये है। इस बाइक के साथ 2100 रुपये तक के अतिरिक्त बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। कीमत की बात की जाए तो Hero Splendor Ismart+ की कीमत 57,430 रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है।

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें Hero Splendor Ismart+ में 109.15 cc का इंजन दिया गया है जो कि 7500 Rpm पर 7 Kw की पावर और 5500 Rpm पर 9.0 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

25 हजार रूपए में खरीदें युवाओं की पहली पसंद वाली बेस्ट Hero Splendor Ismart+ वारंटी के साथ, जाने पूरी डिटेल

डाइमेंशन

इस डील में आप कम बजट में एक बेहतरीन बाइक ले सकते हैं. तो इस बाइक का करे प्लान , डाइमेंशन की बात की जाए तो Hero Splendor Ismart+ की लंबाई 2015 mm, चौड़ाई 770 mm, ऊंचाई 1055 mm, व्हीलबेस 1245 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm, कर्ब वेट 116 किलो और 8.5 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन

हम आपको बता दे की इस बाइक को लोगो में काफी पसंद किया है ,ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Hero Splendor Ismart+ के फ्रंट में 130mm ड्रम ब्रेक और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस बाइक के फ्रंट में Telescopic Hydraulic Shock Absorbers और रियर में Swingarm with 5 step Adjustable Hydraulic Shock Absorbers सस्पेंशन दिया गया है।

Hero Splendor Ismart+ 110cc: साल 2016 वाले इस मॉडल को फर्स्ट ओनर के जरिए बेचा जा रहा है. बाइक अब तक 18,500 किलोमीटर चल चुकी है. इसमें आपको 55 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है. वहीं इसमें 109.15cc का इंजन लगा हुआ है जो 9.30bhp की पॉवर देता है. इसकी कीमत 25000 रुपए है.

ऐसे में अगर आप भी कुछ यही प्लान कर रहे हैं तो हम आपके लिए आज एक बेस्ट डील लेकर आए हैं. इस डील में आप कम बजट में एक बेहतरीन बाइक ले सकते हैं. अगर आपका बजट 20 से 25 हजार रुपए के बीच है तो ये डील आपके लिए है. बाजार में कई सारे ऐसे ऑनलाइन वेबसाइट्स हैं जो आपको सेकेंड हैंड बाइक सेल करते हैं. इसी में से एक Droom.in है. इस प्लेटफॉर्म पर आप अपनी पसंद की बाइक सर्च कर उसकी पूरी जानकारी ले सकते हैं.

Source: betulmedia